पति के साथ सफर कर रही महिला के साथ चलती ट्रेन में लूटपाट के बाद गैंगरेप

मुंबई: लखनऊ से मुबंई जाने वाली ट्रेन पुष्पक एक्प्रेस में बीते दिन यानी शुक्रवार को बड़ी शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया। जिसके बाद से ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के मन में दहशत है। बता दें कि पुष्पक एक्प्रेस की स्लीपर बोगी में 8 बदमाश घुसे और वहां पर पहले तो जमकर लूटपाट की इसके बाद आरोपियों ने एक महिला के साथ गैंगरेप किया। हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए राजकीय रेवले पुलिस तुरंत एक्शन में आई। लेकिन चलती ट्रेन में महिला के साथ ऐसी शर्मनाक वारदात का हो जाना रेवले प्रशासन की सुरक्षा इंतजामों पर सवाल खड़े करता है।

मिली जानकारी के मुताबिक इस वारदात में शामिल 8 आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जिसमें से 4 की गिरफ्तारी हुई है और बाकि के बदमाशों की तलाश जारी है। बता दें कि बीते शुक्रवार को पुष्पक एक्सप्रेस लखनऊ से मुंबई जा रही थी। रात में 8 लोग स्लीपर बोगी में चढ़े और यात्रियों को हथियार दिखाकर लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान जब कुछ लोगों ने विरोध किया, तो उनको मारकर घायल कर दिया। वहीं आरोप है कि अपने पति के साथ सफर कर रही एक महिला के साथ आरोपियों ने गैंगरेप भी किया। वहीं जब ट्रेन कसारा स्टेशन पर रुकी तो यात्रियों ने रेलवे से मदद मांगी तो मुंबई जीआरपी ने तुरंत प्रत‍िक्र‍िया देते हुए बदमाशों को पकड़ने की कार्रवाई की। राजकीय रेलवे पुलिस ने दो आरोपियों को तुरंत पकड़ लिया।

वहीं GRP के मुताबिक पकड़े गए दो आरोपियों से पूछताछ के आधार पर दो अन्य संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही फरार बदमाशों की तलाश के लिए एक टीम बनाई गई। अभी तक पुलिस ने उनके पास से 34 हजार रुपये का चोरी का सामान बरामद किया। इस मामले में लूट के साथ-साथ दुष्कर्म का भी मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *