UP: हाथ टकराने पर मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या, शामली में सरेराह सनसनीखेज वारदात

शामली में बेहद मामूली विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक का कसूर केवल इतना था कि सड़क से गुजरते वक्त वहां खड़े युवकों में से एक से उसका हाथ टकरा गया था। शहर के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के कस्बा बनत में सरेराह हुई घटना से सनसनी फैल गई। आठ नामजद समेत दस लोगों को खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इनमें से एक को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत निवासी समीर एक मोटर कंपनी में नौकरी करता था। ड्यूटी से लौटने के बाद गुरुवार देर शाम वह कस्बे के बस स्टैंड पर घर का सामान खरीदने के लिए गया था। बस स्टैंड पर सड़क पर करीब आधा दर्जन युवक खड़े हुए बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान पास से गुजरते वक्त अनजाने में समीर की कोहनी एक युवक को लग गई। इस पर युवकों ने समीर को पकड़ लिया और बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। मारपीट होते देख काफी भीड़ जुट गई लेकिन युवकों का दुस्साहस देख समीर को बचाने की किसी की हिम्मत नहीं हुई!

आरोपी उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह अधमरा होकर सड़क पर नहीं गिर गया। कुछ लोगों की सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती आरोप फरार हो गए। सूचना मिलने पर समीर के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल लेकर भागे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से समीर के परिजनों ने बताया कि करीब एक दर्जन युवकों ने उसे बीच सड़क पर पैर की तरफ से उठाकर बार-बार पटका। परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी है।

दो साल से चल रही थी रंजिश

स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी पहले भी कई लोगों से मारपीट कर चुके हैं। आरोपी समीर के घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर रहते हैं। बताया जाता है कि समीर और आरोपियों के बीच 2 साल से रंजिश चल रही थी। इसी बात को लेकर आरोपियों ने समीर का हाथ लगने पर उसको मौत के घाट उतार दिया। समीर अपने भाइयों में चौथे नंबर पर था। समीर की 3 बहनें और दो भाई हैं। समीर के पिता खेती करते हैं। वहीं मां घर का काम देखती हैं। समीर के सभी भाई-बहन काम करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *