KKRvsMI :KKR पर जीत के बाद मुंबई पर लगे फ़िक्सिंग के आरोप, ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं

मंगलवार 13 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए सीज़न के पाँचवें मैच में पहले इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली केकेआर काफ़ी मजबूत स्थिति में नज़र आ रही थी. लेकिन दूसरी पारी के आखिरी 5 ओवरों में अचानक मैच में उलटफ़ेर हुआ मुंबई ने मैच में 10 विकेट से जीत दर्ज की.

लेकिन इस मैच में मिली इस नाटकीय जीत के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम और उसके मालिक मुकेश अंबानी पर तरह-तरह के आरोप सोशल मीडिया के ज़रिए लग रहे हैं. इस दौरान कई फ़ैंस ने मुंबई की टीम पर फिक्सिंग तक के भी आरोप लगाए और ट्वीट्स के ज़रिए अपने गुस्से का इज़हार भी किया.

रोहित शर्मा और यादव, दोनों बल्ले से रहे फ़्लॉप

टॉस हार कर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम को अच्छी शुरुआत तो मिली लेकिन आखिरी ओवरों में टीम ने लगातार विकेट्स गंवाए और रन भी कुछ खास जोड़ नहीं पाई. मुंबई इंडियंस की बल्लेबाज़ी की बात करें तो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 36 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली.

इसके अलावा पारी के 15 ओवरों तक कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बेहद धीमी बल्लेबाज़ी करते हुए मात्र 43 रन बनाए थे. बता दें कि कोलकाता के मैच हारने के बाद ट्विटर पर #Fixing ट्रेंड करने लगा. वहीं ट्विटर यूज़र्स ने मुंबई की टीम को हर बार की तरह इस बार भी ट्रोल किया.

रोहित शर्मा की टीम Mumbai Indians पर लगे रहे मैच फिक्सिंग के आरोप

जिसके बाद मुंबई इंडियंस की टीम पर फिक्सिंग के आरोप लगाते हुए फ़ैंस ने ट्विटर पर कुछ इस तरह से ट्वीट्स किए….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *