Rishabh Pant Accident: टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत का हुआ एक्सीडेंट, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती

16

Rishabh Pant Car Accident Roorkee: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है. वे दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. ऋषभ की कार रेलिंग से टकरा गई थी और इसके बाद उसमें आग लग गई. पंत को पैर और माथे पर ज्यादा चोट लगी है. उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली रेफर किया गया है. 

एक्सीडेंट की तस्वीर

ऋषभ पंत को इंजरी की वजह से टीम इंडिया ने ब्रेक दिया था. दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक पंत दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे. वे रुड़की के हम्मदपुर झाल पहुंचे थे और वहीं कार का एक्सीडेंट हो गया. खबर के मुताबिक उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली रेफर किया गया है. पंत के माथे, पीठ और पैर पर ज्यादा चोट लगी है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. ऋषभ की प्लास्टिक सर्जरी की जा सकती है.

ऋषभ की कार एक रेलिंग से टकरा गई थी. इसके बाद कार में आग लग गई. हालांकि इससे पहले ऋषभ कार से निकल गए थे. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि आग पर बहुत ही मुश्किल से काबू पाया गया. इसके बाद पंत को हॉस्पिटल ले जाया गया. उन्हें दिल्ली रोड पर सक्षम हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.  

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान आया है. उन्होंने कहा, ”जरूरत पड़ी तो ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट किया जाएगा. जरूरत के हिसाब से सभी चिकित्सा सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी. उनके इलाज का पूरा खर्च राज्य सरकार उठाएगी. उन्हें सभी सुविधाएं दी जाएंगी.”

गौरतलब है कि ऋषभ टीम इंडिया के साथ बांग्लादेश दौरे पर गए थे. लेकिन इंजरी की वजह से उन्हें ब्रेक दे दिया गया था. पंत को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी20 और वनडे सीरीज से भी ब्रेक दिया गया है.