बंगाल: बम विस्फोट से बीजेपी कार्यकर्ता की मौत, 5 घायल, पुलिस ने कहा- बम बनाने के दौरान हुआ हादसा

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में बम धमाके में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि 5 लोग घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक क्रूड बम बनाने के दौरान धमाका हो गया, जिसमें एक शख्स की जान चली गई और पांच लोग घायल हो गए. मृतक बीजेपी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है.

बम धमाके में बीजेपी कार्यकर्ता की मौत

दक्षिण 24 परगना में क्रूड बम के फटने से बीजेपी के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई. इस हादसे में पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. एक ग्रुप द्वारा कथित तौर पर दक्षिण 24 परगना के गोसाबा में शुक्रवार रात क्रूड बम बना रहा था. लेकिन यह बम फट गया, जिसके चलते ये हादसा हो गया. घायल पांच में से दो को कोलकाता के एक सार्वजनिक अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है.

पुलिस ने किया दावा कार्यकर्ता बम बना रहे थे…..

हालांकि, इस मामले में पुलिस ने दावा किया है कि ये लोग कथित तौर पर क्रूड बम बना रहे थे. इसी दौरान बम फट गया. विस्फोट से पांच लोगों को गंभीर चोटें आईं. इसमें से एक की मौत हो गई. घायलों का दक्षिण 24 परगना के कैनिंग सब-डिविजनल अस्पताल में इलाज चल रहा है. बता दें कि गोसाबा एक आरक्षित विधानसभा सीट है. यहां दूसरे चरण में अप्रैल 1 को वोट डाले जाएंगे. लेकिन वोटिंग से पहले गोसाबा में बम विस्फोट की खबर से पुलिस अलर्ट हो गई है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *