रीवा में बेरहमी से होती रही लड़की की पिटाई, लोग बनाते रहे वीडियो

93

रीवा (मध्य प्रदेश) : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक ने सार्वजनिक रूप से एक लड़की को बेरहमी से पीटा और लात मारी। इस पूरी घटना का एक वीडियो शनिवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।i

बताया जा रहा है कि प्रेम संबंध में रहने वाली लड़की द्वारा युवक से शादी करने की मांग करने पर युवक आगबबूला हो गया।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर, मध्य प्रदेश पुलिस ने घटना का स्वत: संज्ञान लिया है और अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने वीडियो में दिख रही लड़की और युवक की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है, युवक लड़की को थप्पड़ और मुक्के मार रहा हैं। बाद में, जब लड़की गिर जाती है, तो युवक उसे बेरहमी से मारना शुरू कर देता है। हालांकि घटना दिनदहाड़े हुई, लेकिन कोई भी लड़की को बचाने नहीं आया। इसके बजाय, वहां खड़े लोगों ने हमले को अपने मोबाइल फोन के कैमरों में रिकॉर्ड कर लिया और मूक दर्शक बने रहे।

यह बिल्कुल चौंकाने वाली, निंदनीय और भयावह घटना है। पुलिस क्या कर रही है और आसपास के लोग क्या कर रहे हैं? सामाजिक कार्यकर्ता जीनत शौकत अली ने टाइम्स नेटवर्क से बात करते हुए कहा, महिलाओं के खिलाफ इस तरह के अत्याचार को रोकना होगा और आरोपी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।