नागपुर : फैक्ट्री में लगी भीषण आग

115

नागपुर में सैनिटरी आइटम बनाने वाली एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई जिससे आसपास की बिल्डिंग्स में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया।

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में सैनिटरी आइटम बनाने वाली एक फैक्ट्री में बुधवार की शाम अचानक से आग लग गई। सामने आए वीडियो में नजर आ रहा है कि आग वैद्य नाम की फैक्ट्री परिसर में तेजी से फैल गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फैक्ट्री नागपुर के बेसा में स्थित घोघली क्षेत्र में है। फैक्ट्री में आग इतनी तेजी से फैली कि आसपास की बिल्डिंगों में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी जिसके बाद दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं।

फैक्ट्री में लगी आग का वीडियो

फैक्ट्री में बनाया जाता है सैनिटरी का सामान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैक्ट्री में सैनिटरी का सामान बनाया जाता है और अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। फिलहाल किसी के हताहत होने की भी खबर नहीं है और आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी हैं। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त फैक्ट्री में मजदूर काम कर रहे थे, हालांकि उन्हें बाहर निकाल लिया गया था। पिछले कुछ दिनों में फैक्ट्रियों में आग लगने की कई घटनाएं सामने आई हैं जिनमें दुर्भाग्य से कई लोगों के हताहत होने की खबरें भी मिली हैं।