नागपुर/ समृद्धि ई-वे पर बड़ा हादसा वकील जोशी की पत्नी और बेटी की दुर्घटना में मौत

19

प्रारंभिक जांच का हवाला देते हुए एसपी ने कहा कि गाड़ी चला रहे जोशी को शायद झपकी आ गई होगी। कछुआ मोड़ने से पहले उनकी कार दूसरी लेन में चली गई। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।

मुंबई, 28 दिसंबर: बुधवार तड़के नव खुले समृद्धि एक्सप्रेसवे पर एक दुर्घटना में एक 35 वर्षीय महिला और उसकी चार साल की बेटी की मौत हो गई, जबकि उसके पति और उनकी दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। कहा।

उन्होंने कहा कि परिवार एक धर्मस्थल के दर्शन के बाद लौट रहा था, जब वे वाशिम में हाई-स्पीड कैरिजवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो वाशिम के पुलिस अधीक्षक (एसपी) बच्चन सिंह ने कहा, “घटना रात करीब 2 बजे हुई जब अधिवक्ता अजय जोशी अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ तुलजापुर से नागपुर जा रहे थे।”
प्रारंभिक जांच का हवाला देते हुए एसपी ने कहा कि गाड़ी चला रहे जोशी को शायद झपकी आ गई होगी। कछुआ मोड़ने से पहले उनकी कार दूसरी लेन में चली गई। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।

अधिकारी ने कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले जोशी और उनकी दूसरी बेटी अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की है और आगे की जांच की जा रही है।