नागपुर / गैस सिलेंडर लेकर ‘बाहुबली’ मोड में महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने महंगाई के खिलाफ किया प्रोटेस्ट, Mahatma Gandhi के अपमान पर भी नाराजगी जाहिर की

23

नागपुर /महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार को घेर रही है. कांग्रेस ने शुक्रवार को महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष संध्या ताई सवालाखे वा महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष संगीता तिवारी के नेतृत्व में नागपुर में महंगाई और ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान नागपुर महिला कांग्रेस अध्यक्ष नैश नुसरत अली ने गैस सिलेंडर लेकर विरोध प्रदर्शन करती नजर आईं. इतना ही नहीं महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने बाहुबली मोड में सिलेंडर को दोनों हाथों से उठाकर महंगाई के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की.

महंगाई के मुद्दे पर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार को घेर रही है.महिला कांग्रेस ने शुक्रवार को नागपुर में महंगाई और ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान नागपुर महिला कांग्रेस अध्यक्ष नैश नुसरत अली ने गैस सिलेंडर लेकर विरोध प्रदर्शन करती नजर आईं. इतना ही नहीं महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने बाहुबली मोड में सिलेंडर को दोनों हाथों से उठाकर महंगाई के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की.

महिला कांग्रेस ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के अपमान पर भी नाराजगी जाहिर की

कांग्रेस ने अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) के इस बयान पर आपत्ति दर्ज कराई है। कांग्रेस नेता और नागपुर महिला कांग्रेस अध्यक्ष नैश अली ने कहा कि बीजेपी (BJP) और आरएसएस (RSS) की विचारधारा (Ideology) को मानने वाले लोग बार-बार गांधीजी को मारने की कोशिश करते रहते हैं।

क्या था पूरा बयान अमृता फडणवीस का

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर में एक लेखक संघ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मंच पर एक इंटरव्यू के दौरान अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) को राष्ट्रपिता बताया था। जब उनसे पूछा गया कि अगर प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपिता हैं तो महात्मा गांधी क्या होंगे ?

अमृता फडणवीस ने जवाब दिया कि के दो पिता हैं। एक इस युग से, एक उस युग से। वह स्पष्ट तौर पर कहती हुई सुनाई दीं कि महात्मा गांधी पुराने दौर के राष्ट्रपिता हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस नए दौर के राष्ट्रपिता हैं। हालांकि उनके बयान के बाद काफी तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।