बाइक से बाइक की टक्कर में बहेला निवासी अमानुल्लाह खान की दर्दनाक मौत, एक्सीडेंट का वीडियो हुआ वायरल

15

बालाघाट/ बहेला: निवासी अमानुल्लाह की बाइक का लांजी से 4 km पहले कालीमाठी रोड पर भयंकर एक्सीडेंट हुआ एक्सीडेंट इतना भयंकर था की बाइक चालक अमानुल्लाह की बाईक में तुरंत आग लग गई आग लगने से खान की जलकर दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा उस समय हुआ जब बाइक सवार युवक अपनी बाइक पर जा रहा था तभी बाइक का भयंकर एक्सीडेंट हो गया और बाईक में आग लग गयी और बाइक सवार युवक की आग में जलकर मौत हो गयी।

बहेला…
लांजी से लगे कालीमाटी में दो बाइक सवार व्यक्तियों का भयंकर एक्सीडेंट हुआ एक्सीडेंट इतना भयंकर था की बहला निवासी अमानुल्लाह एक्सीडेंट के बाद जमीन पर गिर पड़े जमीन पर गिरने से खान को सर पर भयंकर चोट लगी चोट लगने से खान उठ नहीं पाए और उसी क्षण बाइक में आग लग गई बाइक में आग लगने से बाइक सवार युवक आग की चपेट में आ गया। देखते ही देखते भीषण आग में बाइक सवार युवक भी जल गया। राहगीरों ने बाइक सवार युवक को बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन बाइक सवार युवक को नहीं बचाया जा सका और बाइक सवार युवक भी बाइक से साथ जल गया जिस कारण बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गयी।

मृतक अमानतुल्लाह खान की ग्राम बहेला में किराना दुकान है अमूमन गांव के लोग दुकान के लिए किराना समान लेने के लिए तहसील प्लेस में जाते हैं l और वहां से अपनी दुकान के लिए किराना समान खरीदते हैं। खान ने लांजी से किराना समान खरीदा और समान लेकर ग्राम बहला की ओर रवाना हुए लांजी से महज़ 4 किलोमीटर दूर ग्राम कालीमाटी में विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार ने खान की गाड़ी को जबरदस्त टक्कर मारी l टक्कर लगते ही अमानउल्ला खान जमीन पर गिर पड़े जमीन पर गिरने से खान के दिमाग पर गंभीर चोट लगी चोट लगने से खान बेहोश हो गए और उसी क्षण बाइक में आग लग गई l

बाइक में आग लगने से आग ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले ली आग की चपेट में आने से खान पूरी तरह झुलस गए झुलसने से खान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ! स्थानी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. और शव को अपने कब्जे में लिया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल भिजवाया।