Delhi: होटल रेडिसन ब्लू के मालिक ने फांसी लगाकर खुदकुशी की, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

13

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश देश में बढ़ते सड़क हादसों के मामलों के बीच ही आत्महत्या जैसी घटनाएं भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों में आत्महत्या करने से जुड़े कई मामले सामने आए हैं। वहीं, आज शनिवार देर रात रात उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के कौशांबी इलाके में स्थित रेडिसन ब्लू होटल (Hotel Radisson Blu) के मालिक अमित जैन (Radisson Blu Owner Amit Jain) की मौत की खबर सामने आई है। उनकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में होने के कारण खुदखुशी की आशंका जताई जा रही है।

रेडिसन ब्लू होटल के मालिक की मौत :

दरअसल, कई बार ऐसा होता है कि, हमें कुछ समझ नहीं आता है। किसी भारी नुकसान या रिश्तों में कडवाहट आजाने के कारण लोग परेशान होने लगते हैं और उन्हें कुछ समझ नहीं आता है, ऐसे में वह मौत को गले लगाने का विचार बना लेते हैं। ऐसे में इंसान को और कुछ याद नहीं रहता और वह आत्महत्या करने का मन बना लेता है। ऐसे में लोग जल्दबाजी में अपनी जान से हाथ धो बैठते है। जो कि,बिलकुल गलत है, लेकिन ऐसा कई लोग करते है। शायद ऐसा ही कुछ गाजियाबाद के कौशांबी इलाके में स्थित रेडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन ने भी सोचते हुए खुदखुशी कर ली है। उनकी मौत की जानकारी देते हुए दिल्ली की मंडावली थाना पुलिस ने बताया है कि, उन्हें आत्महत्या किए जाने की सूचना मिली। हालांकि, घटना स्थल पर पुलिस को कोई सुसाइड नोट न मिलने के कारण पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खुद के ही फ्लैट में मिली लाश :

खबरों की मानें तो, कौशांबी स्थित रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन की लाश शनिवार को उनके खुदके ही दिल्ली के खेल गांव स्थित फ्लैट में मिली है। थाना मंडावली पुलिस को इसी जानकारी मिली थी कि, अमित जैन ने आत्महत्या कर ली है। खबर मिलते ही पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पुलिस ने उन्हें संदिग्ध परिस्थितियों में पाया और साथ ही पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। इसके बाद पुलिस अमित जैन को तुरंत ही पटपड़ गंज स्थित मैक्स अस्पताल ले कर पहुंची, उसी दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मरने का कारण बताया जा रहा नुकसान :

खबरों की माने तो, अमित जैन को पिछले कुछ समय में उनके कारोबार में भारी नुकसान उठाना पड़ रहा था, ह्पो सकता है नुकसान के कारण उन्होंने आत्महत्या की हो। फिलहाल पुलिस ने अमित जैन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रविवार को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद हगी मामला साफ़ हो सकेगा। बता दें, कारोबारी अमित जैन की गाड़ी सुबह से सोसायटी के बाहर ही खड़ी हुई थी। दिल्ली पुलिस क्राइम इन्वेस्टिगेशन टीम गाड़ी की जांच कर रही है।