गोल्डन टेंपल ट्रेन में मुस्लिम युवक नदीम से मारपीट… पिटाई कर हाथ बंधे दाढ़ी और सिर के बाल कटे,उसी के फोन पर लगा दिया स्टेटस, भाई ने देखा तो उड़ गए होश

68

मथुरा। मुंबई से मथुरा आ रहे मुस्लिम समुदाय के युवक के साथ गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस के सामान्य कोच में मारपीट की गई और उसका वीडियो बनाकर उसी के फोन के स्टेटस पर लगा दिया। 

स्टेटस देख परिजनों को उसके साथ की गई मारपीट के बारे में पता चला। परिजन युवक की तलाश में बुलंदशहर से मथुरा जीआरपी थाने पहुंचे। युवक के भाई ने पिटाई करने वालों पर उसे अपहृत कर ले जाने की शिकायत दी है। 

यह है पूरा मामला

मूलरूप से बुलंदशहर के अनूपशहर का निवासी 27 वर्षीय नदीम मलिक पुत्र नईम मलिक मुंबई के मलाड क्षेत्र में कपड़े का कारोबार करता है। वह गुरुवार को बुलंदशहर आने के लिए गोल्डन टेंपल के जनरल कोच में सवार हुआ था।

शुक्रवार को उसे मथुरा जंक्शन उतरना था। परिजन उसके आने का इंतजार कर रहे थे। शुक्रवार की सुबह 7:50 बजे उसके छोटे भाई आमिर ने उसके फोन स्टेटस को चेक किया, तो उस पर नदीम के दो छोटे- छोटे वीडियो डाले गए थे।

वीडियो में जिसमें उसके हाथ बंधे हुए थे दाढ़ी और सिर के बाल कटे हुए थे और कुछ लोग उससे जबरन ये कहलवा रहे थे कि अब वह किसी लड़की को नहीं छेड़ेगा। स्टेटस के वीडियो देख भाई के होश फाख्ता हो गए। 

इसके कुछ देर बाद ही आमिर के फोन पर अनजान नंबर से फोन आया और फोन करने वाले ने कहा कि तुम्हारा भाई ट्रेन में महिलाओं के साथ छेड़खानी कर रहा था। इसे पकड़ कर दिल्ली निजामुद्दीन जीआरपी के हवाले करेंगे। 

इसका पता लगने के बाद आमिर ने दिल्ली में रहने वाले अपने जीजा अहमद हसन को जानकारी दी। अहमद हसन तुरंत ही दिल्ली निजामुद्दीन जीआरपी थाने पहुंच गए। ट्रेन तब तक दिल्ली पहुंच चुकी थी। 

निजामुद्दीन थाने पर नदीम उन्हें नहीं मिला। दिल्ली जीआरपी ने बताया कि उसे मथुरा जंक्शन पर उतार लिया है। इसके बाद शुक्रवार की शाम करीब सात बजे भाई आमिर, दोस्त आसिफ, आकिब व उनके वार्ड के पार्षद चंचल शर्मा जीआरपी थाने पहुंच गए। जीआरपी और आरपीएफ थाने में नदीम की तलाश की गई। उसका कोई पता नहीं चला। भाई आमिर ने जीआरपी थाने में शिकायत दी है, जिसमें उसने भाई के साथ मारपीट करने, उसकी दाढ़ी और सिर के बाल काटकर अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाया है।थाना प्रभारी संदीप तोमर का कहना है कि ये घटना कोटा और भरतपुर के बीच की है। कोटा, गाजियाबाद, भरतपुर, निजामुद्दीन आदि जीआरपी से संपर्क किया गया है