एमआईएम के पूर्व मेयर पर अंधाधुंध फायरिंग, तीन गोलियां लगी,हालत गंभीर

34

महाराष्ट्र में नासिक के मालेगांव में एमआईएम के पूर्व मेयर पर फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने उन पर फायरिंग की और फरार हो गए. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें तीन गोलियां लगी हैं.

नासिक: महाराष्ट्र के मालेगांव में गोलीबारी की घटना सामने आई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. जानकारी के अनुसार एमआईएम के पूर्व मेयर पर अंधाधुंध गोलियां चलाई गईं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एमआईएम के पूर्व मेयर अब्दुल मलिक को रविवार रात एक अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार दी. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

जानकारी के अनुसार उन्हें तीन गोलियां लगी. एक बांह में, एक पैर में और एक छाती में. इस घटना के बाद मालेगांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. इलाके में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर जांच की जा रही है.

अब्दुल मलिक का नासिक में चल रहा है इलाज: गोलीबारी में घायल हुए एमआईएम के पूर्व मेयर अब्दुल मलिक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के तुरंत बाद उन्हें मालेगांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें आगे के इलाज के लिए नासिक स्थानांतरित कर दिया गया.

पुलिस की माने तो इस हमले की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है. इलाकाई लोगों का कहना है कि मालेगांव अपराध का हॉटस्पॉट बनता जा रहा है. हाल ही में मालेगांव में एक पेट्रोल पंप लूटने आए दो युवकों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी थी. यहां कि लोगों का कहना है कि पुलिस यहां की बिगड़ती कानून व्यवस्था को संभालने में असमर्थ है.