भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ नागपुर महिला कांग्रेस

18

नांदेड़ /कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पिछले 65 दिन से जारी है. इस समय महाराष्ट्र में राहुल गांधी इस यात्रा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

नागपुर महिला कांग्रेस अध्यक्ष नुसरत नैश अली अपनी पुरी टीम

उषा धुर्वे, रत्नमाला जाधव, नंदा अटकेरे, वंदना चाहंडे, संगीता बनफेर, गीता जाडगांवकर, पूजा, देशमुख, वैशाली चौरागड़े, नीलिमा घाटोडे, शीला ट्रेड, वीणा दरवाडे, रानी साल्वे वा अन्य के साथ भारत जोड़ो यात्रा में नांदेड़ में शामिल हुए l 

जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 14 दिन चलने वाली है. राहुल अलग-अलग क्षेत्रों में जा जनता की परेशानियों को समझने वाले हैं और कांग्रेस के पक्ष में हवा बनाने की कोशिश करेंगे. उनकी इस यात्रा को महाराष्ट्र में एनसीपी और उद्धव खेमे की शिवसेना का पहले ही समर्थन मिल चुका है. इस समय राहुल की भारत जोड़ो यात्रा की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं. खुद राहुल का भी अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. शुक्रवार को उनकी तरफ से नादेड़ में एक छात्र को लैपटॉप भी गिफ्ट में दिया गया था. असल में वो छात्र सॉफ्टवेयर इंजनीयिर बनना चाहता है, लेकिन उसके पास कंप्यूटर नहीं था. फिर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल की उपस्थिति में उस छात्र को लैपटॉप तोहफे में दिया.