AajTak ने इमरान प्रतापगढ़ी के खिलाफ़ चलाई फेक न्यूज़, जनता के प्यार को बताया हंगामा

28

जैसे जैसे गुजरात विधानसभा चुनाव की वोटिंग के दिन नज़दीक आते जा रहें हैं, वैसे वैसे गोदी मीडिया द्वारा फेक न्यूज़ चलाने का सिलसिला भी बढ़ता ही जा रहा हैं।

कुछ चैनल अपने मालिक की गुलामी में इतने अंधे हो गए हैं कि उनको जनता का प्यार भी अब हंगामा लगने लगा हैं।

गुजरात में कांग्रेस को मिल रहें जनता के प्यार से घबराई विरोधी पार्टियां एवं उनके गुलाम चैनल ने राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी की सभा में मौजूद जनता के उत्साह को हंगामा बता दिया।

इमरान प्रतापगढ़ी गोधरा में कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहें थे इसी दौरान इमरान के भाषण से खुश होकर कुछ लोग उत्साहित होने लगे जिसको आजतक चैनल ने हंगामा बता दिया. आजतक ने लिखा कि, गोधरा में इमरान प्रतापगढ़ी की सभा में हुआ बवाल।

हालांकि ये ख़बर पूरी तरह से फेक हैं. इमरान प्रतापगढ़ी ने अपने भाषण का पूरा अंश शेयर करते हुए लिखा कि, आजतक की संवाददाता कह रही हैं कि हंगामा हो गया, आप महेदया इसे फिर से सुनें और इस पर जनता का रिस्पॉंस देखें. आज तक की विश्वसनीयता को ख़तरे में मत डालिये।

इमरान के अनुसार, मैंने इस सभा में पूरे 1 घंटा 5 मिनट भाषण किया, आप जो वीडियो दिखा रहे हैं वो जनता के प्यार का है, वापसी में सभास्थल से निकलने में मुझे कम से कम एक घंटा लगा, आजतक की संवाददाता को इतनी समझ तो होनी चाहिये कि जनता का चिल्लाकर प्यार जताना हंगामा नहीं होता।