धीरेंद्र शास्त्री ने की “मौला” “अली” की शान में गुस्ताखी,धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ लखनऊ में तहरीर, गिरफ्तार करने की मांग

126

लखनऊ के मुस्लिम धर्म गुरु मौलाना सैफ अब्बास ने चौक थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि धीरेंद्र शास्त्री ने मौला अली के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने एक मंच से उनके मौला अली के खिलाफ भड़काऊ बयान जारी करते हुए उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के साथ ही मुस्लिम धर्म के लोगों को भड़काने की कोशिश की है.

लखनऊ: Dhirendra Shastri Statement: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ मुस्लिम धर्मगुरु ने यूपी की राजधानी के चौक कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए तहरीर दी है. आरोप है की धीरेंद्र शास्त्री ने एक मंच से मौला अली के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी, जिससे मुस्लिम धर्म को ठेस पहुंची है.

हालांकि, बयान पर विवाद बढ़ने पर धीरेंद्र शास्त्री ने एक बयान जारी करते हुए सफाई दी है कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है.लखनऊ के मुस्लिम धर्म गुरु मौलाना सैफ अब्बास ने चौक थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि धीरेंद्र शास्त्री ने मौला अली के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने एक मंच से उनके मौला अली के खिलाफ भड़काऊ बयान जारी करते हुए उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के साथ ही मुस्लिम धर्म के लोगों को भड़काने की कोशिश की है.वहीं बयान पर हंगामा होते देख धीरेंद्र शास्त्री ने भी एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा है कि, हमारे बयान को गलत तरीके से दिखाया गया है. मौला अली अहिंसा के पुजारी थे, वो श्रेष्ठ हैं.

हम सबके भगवान का सम्मान करते हैं. मैंने मौला अली के बारे में पढ़ा है. मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया.असल में कोई इंसान जिसके जिस्म में जिन था, उससे मैंने पूछा की तुम्हारा क्या नाम है, उसने कहा कि अली, तो मैंने कहा कि हमारे पास बजरंग बली है, वो तुम्हारे भी बाप हैं. मौला अली अहिंसा और मुसलमानों के भगवान हैं. उनकी इज्जत मेरे दिल में है.

अगर किसी को मेरे कथन या बयान से दुख पहुंचा है तो मैं क्षमा का प्रार्थी हूं.थाना प्रभारी चौक ने कहा कि मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना सैफ अब्बास ने धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ तहरीर दी है, जिसमें उन्होंने एक वीडियो भी दिखाया है, जिसमें को बयान दे रहे है. इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें धीरेंद्र शास्त्री भी सफाई दे रहे. ऐसे में दोनों वीडियो की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.