शादी के बाद भी शुभम विवाहिता से मिलने का बना रहा था दबाव, विवाहिता ने मना किया तो 9 साल पुरानी गैगरेप का वीडियो उसके पति को भेजी.. युवती का रिश्ता टूटा

44

उत्तर प्रदेश : लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने साथ पढ़ने वाली किशोरी का 9 साल पुराना गैगरेप का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। जिससे उसकी छह माह पहले हुई शादी टूट गई। युवती का आरोप है कि दोस्ती के बाद आरोपी ने कक्षा नौ में पढ़ने को दौरान दोस्त के साथ अगवा किया था। जिसके बाद रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया था। उसी के दम पर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। शादी होने के बाद दूरी बनाने पर वह वीडियो पति और अन्य लोगों को भेज दिया। पुलिस आरोपी युवक शुभम और उसके दोस्त अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही है।

2014 में दोस्त के साथ मिलकर किया था गैंगरेप….

पीड़िता रश्मि का आरोप है कि 2014 में वह कक्षा नौ में पढ़ती थी। इस दौरान शुभम पाल से पहचान हुई। जिसका फायदा उठाकर दोस्त के साथ अगवा कर एक घर में ले जाकर गैंगरेप किया। विरोध पर सिर पर भारी चीज से वार कर दिया। बेहोशी में रेप करते हुए अश्लील फोटो वीडियो बनाया। इसके बाद ब्लैकमेल करके अकेले में मिलने को बुलाने लगा।
पीड़िता का कहना है कि छह माह पहले मेरी शादी हो गई। इसके बाद फोन कर मिलने का दबाव बनाने लगा। न मिलने पर बदनाम करने की धमकी देने लगा। मना करने पर शुभम ने उसकी अश्लील फोटो पति, रिश्तेदारों और परिचितों को भेज दी। इससे परिवार में कलह हो गई और रिश्ता टूट गया।