गोंडा: मजहबी किताब बेचने वाले मुस्लिम शख्स को यूपी एटीएस ने किया गिरफ्तार

17

ATS की कार्रवाई से जिले में सनसनी!

गोंडा। यूपी एटीएस की टीम ने रविवार को जिले में छापेमारी की। एटीएस की टीम शहर में मजहबी किताब बेचने वाले शख्स को उठाकर अपने साथ ले गई। हालांकि छापेमारी को लेकर पुलिस विभाग पुष्टि नहीं कर रहा है। महकमें के आला अफसरों का कहना है कि उन्हें इस तरह की छापेमारी की कोई जानकारी नहीं दी गई है।‌नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पांडेय बाजार पुलिस चौकी के पास स्थित रकाबगंज में बीते एक साल से गोलागंज निकट भारत मिलाप चौराहा का रहने वाला शेरू उर्फ इरशाद (40) मकतबातुल मदीना कन्जुल ईमान के नाम से दुकान चलाता है। शेरू मजहबी और इस्लामी किताबों के साथ इस्लाम धर्म से जुड़े सामानों की बिक्री करता है।

सादी वर्दी में आए लोग उठाकर ले गए

आसपास के लोगों के मुताबिक रविवार की शाम 4-5 लोग अचानक उसकी दुकान पर पहुंचे और शेरू उर्फ इरशाद को लेकर चले गए। सभी लोग सादे ड्रेस में थे। इस छापेमारी से जिले में हड़कंप मचा है। हालांकि पुलिस महकमे के अफसर इस कार्रवाई से अनभिज्ञता जता रहे हैं।

पुलिस को नहीं है सूचना!

नगर कोतवाल राजेश सिंह ने कहा कि जांच के लिए किसी युवक को ले जाने की जानकारी सामने आई है लेकिन वह कौन सी एजेंसी या टीम थी, वह इस बारे में नहीं बता सकते। इस छापेमारी को लेकर जब पुलिस के आला अधिकारियों से जानकारी मांगी गई तो उन्होंने कहा कि ऐसी किसी भी सुरक्षा एजेंसी की तरफ से छापेमारी या गिरफ्तारी की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है..?